Bounsi News: अब तक साइबर फ्राड के द्वारा एक्सिस बैंक से 12 लाख रुपए खाता में मंगाकर की गई साइबर ठगी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी में मजदूरों का खाता दुरुपयोग के मामले में बड़ी बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार अब तक साइबर फ्राड सद्दाम हुसैन द्वारा एक्सिस बैंक से 12 लाख रुपए खाता में मंगाकर साइबर ठगी की गई है। मामले की जानकारी मजदूरों को होने पर सारी घटना पुलिस को बताया है। मामला पर्दाफाश होने पर साइबर ठग घर छोड़कर भाग गया है। पुलिस आरोपी को खोज रही है। मामले की सरगना बौंसी बाजार के दुमका रोड स्थित हड्डी गोदाम निवासी सद्दाम हुसैन है। मजदूरी कर रहे युवको को प्रलोभन में फंसाकर सीएसपी एवं बैंक के माध्यम से 

खाता खुलवाया। मजदूरों को लोभ दिया गया कि सरकार गरीबों के खाते में रुपये भेज रही है। इसी बात में फंसाकर मजदूर का खाता खोलकर रुपए मंगाकर अपना नंबर देकर एटीएम अपने पता पर मंगाकर रुपए निकासी की गई है। इस बाबत खाताधारी सुबोध रजक सहित अन्य मजदूरों ने थाना में आवेदन देकर गुहार लगाई है। यह सिलसिला चार महीने से चल रहा है। इसके पीछे और साइबर अपराधी हो सकते हैं। मामला प्रकाश में आने पर खलबली मची हुई है। साइबर अपराधी का यह कारनामा चर्चा में बना हुआ है। मामले में पुलिस जांच अनुसंधान में जुट गई है। बिना जांच पड़ताल किए खाता खोलने से सीएसपी एवं बैंक पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें