Bounsi News: पुलिस ने 185•25 लीटर विदेशी शराब के साथ प्रयुक्त वाहन समेत चालक सह तस्कर किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बिहार में पुर्ण शराबबंदी कानून को शराब कारोबारियों के आगे बांका पुलिस की चुनौती से कम नही है। शराब एक ऐसी ना चीज कारोबार है की इसके धन्धे बाजों से बांका पुलिस प्रशासन लगातार छापेमारी अभियान चला कर शराब पकड़ने में कही कामयाब हो रही है तो कहीं शराब तस्कर अपनी कामयाबी पाने के लिए पुलिस को चकमा देकर मोटी कमाई कर रही है।  बावजूद शराब कारोबारी को अंकुश लगाने के लिए बांका पुलिस तू डाल डाल तो मैं पात पात वाली बात सामने आ रही है। ताजा मामाला बांका जिले के बोसी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बंधुवाकुरावा थाना अध्यक्ष मंटू कुमार व पुलिस बल द्वारा गुरुवार को 185•25 लीटर विदेशी शराब के साथ शराब में प्रयुक्त किए गए वाहन जप्त करने में कामयाबी हासिल की है साथ ही चालक सा शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर 



जेल भेज दिया। इस आशय की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी अभियान के तहत हरदिया की ओर से आ रहे WB- 06-3434 सफेद रंग कार  को रुकने का इशारा किया तो पुलिस को देखते ही शराब तस्कर भागने लगे जिसे पुलिस द्वारा खदेड़कर केनूआटांड़ से दक्षिण के रास्ते नदी के समीप घर दबोचा। वाहन की तलाशी लेने पर कार के विशेष तहखाना में छुपा कर ले 21 पेटी विदेशी शराब जप्त की गई जिसकी मात्रा इंपीरियल ब्लू कंपनी के 375 एम एल 494 शराब बरामद की गई। गिरफ्तार चालक सह शराब तस्कर सुपौल थाना के  शुकमौहम्मद के पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला के रुप में पहचान की गई है। जिसे थाना अध्यक्ष मंटू कुमार ने गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई करते हुए मध्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें