Bounsi News: तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आकर एक 65 वर्षीय साइकिल सवार की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग के श्यामबाजार समीप झारखंड की ओर आ रही तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आकर एक 65 वर्षीय साइकिल सवार  की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बुधवार की है। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को सिकंदरपुर गांव निवासी 65 वर्षीय मोती कापरी  घर से साइकिल पर बोरी में धान लेकर श्यामबाजार बेचने आया था। जिसे बेचकर वह घर जा  रहा था। इसी दौरान नहर पुल के पास  पीछे से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मारकर कुचल दिया। घटना में मोती कापरी का सिर बुरी तरह कुचल जाने से साइकिल सवार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। कंटेनर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के 




बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने कंटेनर को बरामद कर  जप्त कर लिया है। उधर इस घटना से सिकंदरपुर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के घर पर कोहराम मचा हुआ है। दो पुत्रों में 35 वर्षीय पवन कुमार, 30 वर्षीय रूपेश कुमार कापरी तेलिया गांव में रहता है जो पिता की दुर्घटना में हुई मृत्यु की सूचना पर घर आ कर दहाड़ मार कर रो रहा है। पुत्री खुशबू देवी की शादी सोहानी गांव में हुई है। जो घटना की जानकारी पर बेहाल है। पत्नी बीरनी देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक मोती कापरी तीन भाइयों में सबसे बड़ा भाई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें