Bounsi News: उत्पाद विभाग की टीम ने 86 पेटी विदेशी शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर गुरुधाम मोड समीप से 86 पेटी विदेशी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही तस्करी में प्रयुक्त वाहन को भी जप्त किया है। छापामारी दल का नेतृत्व विनीता भारती अवर निरीक्षक मद्य निषेध ने किया । अरविंद कुमार सहायक अवर निरीक्षक साथ में रहकर सहयोग किये। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि की अवर निरीक्षक विनीता भारती के द्वारा वाहन जांच के क्रम में एक टाटा 407 वाहन निबंधन संख्या BR11 K 1740 की तलाशी लेने हेतु रुकने का इशारा किया वाहन की तलाशी लेने पर जूट के खाली बोरे के बंडल के नीचे छुपाकर रखे 86 पेटी विदेशी  

शराब को बरामद किया गया। बरामद शराब की कुल मात्रा 773.64 लीटर बताई गई।  गिरफ्तार तस्कर की पहचान जिला मधेपुरा अंतर्गत बिहारीगंज थाना क्षेत्र के नजियामा टोला वार्ड नंबर 7 के निवासी मोहम्मद इस्लाम साहब के पुत्र मोहम्मद तजलूम साहब एवं सहयोगी मधेपुरा जिला अंतर्गत बिहारीगंज थाना क्षेत्र के रजक टोला निवासी राजू सोनकर का पुत्र मंगल कुमार के रूप में हुई है पूछताछ में गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि गाड़ी बिहारीगंज से लेकर कल हंसडीहा  पहुंचा था। हंसडीहा में रात 12:30 बजे लोडेड गाड़ी उपलब्ध कराया गया था। फिलहाल गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें