Bounsi News: भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, दो शराब तस्कर गिरफ्तार, वाहन भी जप्त

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस के द्वारा रविवार को भागलपुर हंसडीहा स्टेट हाईवे पर आगरा पुल के पास झारखंड की तरफ से आ रही एक कार से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की तस्करी की जा रही है इसके बाद थाना अध्यक्ष के निर्देश पर छापेमारी की गई बताया गया कि छापेमारी के दौरान झारखंड की तरफ से आ रही एक उजले रंग की कार को रुकने का इशारा दिया गया पुलिस को देखकर शराब तस्कर कर लेकर तेजी से भागने लगे इसके बाद पुलिस के द्वारा कर का पीछा किया गया पुलिस को पीछा करता देख शराब तस्कर जाखभावा स्थान के पास गाड़ी खड़ी कर तस्कर छुप गए परंतु पुलिस 

की मुस्तैदी के कारण शराब तस्कर को धर दबोचा गया। कार की जब जांच पड़ताल की गई। तो जांच पड़ताल में कार के सीट के नीचे से 20 कार्टून में 172.8 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है। इस दौरान चालक समेत दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया। शराब तस्कर की पहचान सहरसा जिला के सोनबरसा राज थाना अंतर्गत मुरारी साह का पुत्र शुभम कुमार एवं मनोज सिंह का पुत्र सुधांशु सिंह के रूप में हुई है। दोनों शराब तस्कर कार से झारखंड से शराब लेकर सहरसा जा रहा था। थानाध्यक्ष  ने बताया कि, मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों शराब तस्कर को जेल भेजा जा रहा है। वहीं वाहन को जप्त कर लिया गया है। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष,अवर निरीक्षक,थाना मैनेजर सहित अन्य शामिल थे।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें