Bounsi News: वज्रपात की चपेट में आकर एक महिला की हुई मौत एवं एक अन्य महिला जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। वज्रपात की चपेट में आकर एक महिला की मौत एवं एक अन्य महिला के जख्मी हो जाने की घटना सामने आई है। घटना शनिवार की है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के वंशीपुर गांव में वज्रपात की चपेट में आकर शनिवार को 28 वर्षीय विवाहिता महिला की मौत हो गई। जबकि घटना में 36 वर्षीय अन्य महिला भी जख्मी हुई है। बताया जाता है कि गांव निवासी जावेद अंसारी की 32 वर्षीय पत्नी बीबी हुसनारा गांव के ही इनामुल अंसारी की 36 वर्षीय पत्नी  लजीना खातून के साथ मवेशी के लिए घास काटने खेत की ओर जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शी  ने बताया कि, मुख्य सड़क पार करते ही जैसे ही दोनों खेत की तरफ उतरी इसी बीच झमाझम बारिश के साथ हुई वज्रपात की चपेट में आकर बीबी हुसनारा गिरकर जख्मी हो गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता मौके पर 

ही उसकी मौत हो गयी। वहीं साथ चल रही है महिला को भी आकाशीय बिजली का झटका महसूस हुआ है। जिससे थोड़ी देर के लिए वह भी बेहोश हो गई थी। परिजनों के द्वारा आनन-फानन में बीबी हुसनारा को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहाँ चिकित्सक के द्वारा जांच के बाद मौत की पुष्टि कर दी गई। हॉस्पिटल से शव गांव पहुंचते ही मृतक के घर पर भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। सास, ससुर जब्बार अंसारी, शहीद अन्य का रो रोकर बुरा हाल है, जबकि मृतक के पति अहमदाबाद में मजदूरी करने का काम करते हैं। उन्हें इसकी सूचना दे दी गई है। मृत महिला अपने पीछे छह वर्षीय पुत्र नसीम को छोड़ गई है। बताया जाता है कि परिजनों ने फिलहाल सबको पोस्टमार्टम नहीं कराया है। बताया गया कि शव को दफनाने का काम जल्द ही कर दिया जाएगा। अंचलाधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम करने के बाद ही आपदा राशि दिलाई जाएगी।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें