Bounsi News: सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की हुई दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सड़क दुर्घटना में पति एवं पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई घटना शुक्रवार की बताई जा रही है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत रांगा गांव निवासी 40 वर्षीय श्रवण लाल अपनी 35 वर्षीय पत्नी पार्वती देवी के साथ पूजा करने के लिए बांका से बासुकीनाथ धाम जा रहे थे। इसी दौरान भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर बनियारा के पास विपरीत दिशा से आ रही मिनी ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की  तेज रफ्तार मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे पति-पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर हंसडीहा पुलिस पहुंची और  दंपति के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। साथ ही मिनी ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। हंसडीहा थाना प्रभारी जितेंद्र साहू ने बताया कि मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। दंपति की मौत की खबर जैसे ही रांगा स्थित घर पर पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के बूढ़े माता-पिता एवं भाई दहाड़ मार कर रोने लगे। बताया जाता है कि, मृतक B.Ed करने के बाद बौंसी दुमका रोड में पेट्रोल पंप के 

समीप घर बना कर रहता था। वह अपने तीनों बच्चों को बौंसी के ही प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। शुक्रवार को पति-पत्नी बौंसी बाइक से सवार होकर बासुकीनाथ पूजा करने जा रहे थे। बनियारा के पास सड़क दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई। मृतक अपने पिता के दो पुत्रों में सबसे बड़ा पुत्र था और बौंसी में रहकर अनाज की खरीद बिक्री कर अपना जीवनयापन करता था। दोनों की मौत की खबर मिलते ही पिता घनश्याम यादव, भाई मनीष यादव, जतन यादव सहित अन्य दुमका के लिए निकल गए और देर शाम तक पोस्टमार्टम करा कर शव को लेकर परिजन रांगा स्थित उनके घर पर पहुंचे। शव गांव पहुंचते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। तीनों बच्चों समेत पूरा परिवार दहाड़ मार कर रोने लगा। एक साथ दो-दो शव को देखकर परिजनों की चित्कार निकल गई। मां बार-बार रोते-रोते बेसुध हो रही थी। वहीं मृतक के तीनों मासूम बच्चे बेटी सुनैना कुमारी, चांदनी कुमारी पुत्र राजेश कुमार अपने माता-पिता से लिपटकर बार-बार रोए जा रहे थे। यह दृश्य देखकर सबके आंखें नम हो गई। गांव में एक साथ दो अर्थी उठने से लोगों का कलेजा दहल गया।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें