Bounsi News: उत्पाद दरोगा को शराब तस्कर ने कार से कुचल डाला, नाजुक स्थिति में रेफर

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। राज्य के अंदर कहीं भी शराब पीना या इससे जुड़ा कीसी भी तरह का कोई भी कारोबार करना गैर क़ानूनी बताया गया है। लेकिन, इसके बाबजूद इस कानून के हालत क्या हैं वह किसी से छुपा हुआ नहीं हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बांका से निकल कर सामने आ रहा है। जहां शराब माफिया के दुस्साहस की चौंकाने वाली खबर आई है। दरअसल, बिहार -झारखंड सीमा पर भलजोर चेकपोस्ट के पास शराब तस्करों ने ड्युटी पर तैनात उत्पाद विभाग के  एएसआई को कार से कुचलकर जख्मी कर दिया। यह घटना बुधवार सुबह 4 बजे की है। सबसे बड़ी बात है कि घटना को अंजाम देकर तस्कर आराम से मौके से फरार हो गई है। जिसके बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर छानबीन कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद जख्मी हालत में उत्पाद विभाग के एएसआई पप्पू पासवान को रेफरल अस्लापताल लाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर 



इलाज हेतु भागलपुर के जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया। भलजोर चेक पोस्ट के समीप सुबह में उत्पाद विभाग की टीम वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान हंसडीहा के तरफ से विदेशी शराब लदी बैलिनो कार तेज रफ्तार से आ रही थी। जब उत्पाद की टीम ने रोकने का प्रयास किया तो कार चला रहे तस्कर ने एएसआई के पैर पर कार चढ़ा दिया और भागने में कामयाब रहा। इधर, इस घटना की सुचना मिलने पर बौंसी पुलिस के सहयोग से गुरूधाम के पास कार को जब्त कर लिया गया। हालांकि, तस्कर अंधेरे का फायदा लेकर फरार हो गया। पुलिस ने कार से 26 कार्टन बीयर बरामद किया है। बौसी थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। बांका पुलिस ने कहा है कि घायल अफसर का इलाज कराया जा रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें