Bounsi News: गैस टैंकर और बाइक में जबरदस्त टक्कर,मौके पर बाइक सवार एक की मौत एक गंभीर रूप से जख्मी

 पिता अपने पुत्र को बाइक से छोड़ने  जा रहे थे स्कूल , हो गए दुर्घटना के शिकार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर श्यामबाजार के समीप मोटरसाइकिल और गैस टैंकर के बीच जबरदस्त टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना मंगलवार सुबह की बताई जाती है। सूचना मिलते ही बौंसी थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है और जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त पड़े गैस के टैंकर को सड़क से हटावा गया। दुर्घटना के समय से लगभग घंटे भर के लिए सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिससे राहगीरों को 


आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। घटना की जानकारी मृतक के परिजन को मिलते ही कोहराम मच गया। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक की पहचान गोड्डा जिला के डुमरिया गांव निवासी राघवेंद्र कापरी उर्फ भूसी के पुत्र 16 वर्षीय विक्रम कुमार के रूप में हुई है। इस दुर्घटना में पिता राघवेंद्र कापरी भी गंभीर रूप से जख्मी है। जो मायागंज भागलपुर अस्पताल में इलाज रत है। बताया जाता है कि मृतक अपने घर का एक ही भाई था जो इंटर में पढ़ता था और एक बहन सुप्रिया कुमारी जो कि विकलांग है। घटना की खबर सुनते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।
Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें