Chandan News: तुर्की मोड़ राइस मिल के समीप 180 लीटर विदेशी शराब के साथ प्रयुक्त वाहन किया जप्त,चालक सह शराब तस्कर फरार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना क्षेत्र के तुर्की मोड़ के सिमुलतला मार्ग गौरीपुर गांव स्थित राइस  मिल के समीप एक काले रंग के होंडा सिटी कार से 180 लीटर विदेशी शराब के साथ प्रयुक्त वाहन जप्त की गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार रात आठ बजे के करीब देवघर की ओर आ रहे काले रंग के होंडा सिटी कार को चांदन प्रभारी थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्वारा संदेह के आधार पर रोकने का इशारा किया तभी कार चालक तेज रफ्तार में भागते हुए तुर्की मोड होते हुए बघवा जंगल की और भागने लगा। भागते देख चान्दन प्रभारी थाना अध्यक्ष रविंद्र 

कुमार व पुलिस बल द्वारा कार का पीछा करने पर शराब तस्कर सह चालक अंधेरा का फायदा उठाकर वाहन प्रयुक्त वाहन राइस मिल के समीप छोड़कर फरार हो गया। खड़ी वाहन की तलाशी ली गई तो कार के डिक्की मैं छुपा कर ले जा रहे 15 कार्टून शराब बरामद की गई । जिसकी मात्रा इंपीरियल ब्लू कंपनी के 375 एम एल की 120 बोतल एवं मेकडॉल नंबर 1 कंपनी के 375 एम एल की 360 बोतल कुल 160 लीटर विदेशी शराब के साथ शराब में प्रयुक्त किए गए वाहन जप्त की गई।इस आशय की जानकारी देते हुए प्रभारी थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि जप्त वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर पर अग्रिम कार्रवाई करते हुए शराब में संलिप्त कारोबारियों की तलाश की जा रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें