Chandan News: अज्ञात वाहन के ठोकर से तीन लोग जख्मी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना अंतर्गत कटोरिया चांदन मुख्य मार्ग स्थित तुर्की मोड़ के समीप एक अज्ञात वाहन ठोकर से साइकिल पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे स्थानीय लोग एवं चांदन अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य द्वारा तीनों ज़ख्मियों को उपचार हेतु एंबुलेंस से चंदन पहुंचाया। उपचार कर रहे प्रभारी चिकित्सा डॉ एके सिन्हा द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु देवघर रेफर कर दिया गया है। जहां तीनों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार चंदन पंचायत के मंडल टोला निवासी अनिल मंडल, बादल मंडल एक मोटर साइकिल से जबकि अवनी राउत अपनी साइकिल से पक्की सड़क 

किनारे से जा रहा था। इसी बीच तुर्की मोड़ के तीखे मोड़ पर पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने दोनों को धक्का मार कर फरार हो गया। वाहन के ठोकर ठोकर इतनी भयावह थी की तीनों सड़क किनारे गिर कर जख्मी हालत में तड़प रहा था। जब कुछ लोगों ने तीनों को सड़क पर जख्मी हालत में देखा तो एंबुलेंस को सूचना देकर बुलाया गया । जहां से तीनों को उठाकर अस्पताल लाया गया। जिसमें अबनी रावत और अनिल मंडल को बेहोशी की हालत में इलाज के बाद देवघर रेफर कर दिया गया। साथ के साथ बदल मंडल को भी बेहतर इलाज के लिए देवघर भेजा गया। इधर सूचना पाकर चांदन थाना पुलिस ने घटना में घायल तीनों ज़ख्मियों का कुशल छेम जानकारी प्राप्त कर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज अग्रिम कार्रवाई करने में जुट गई है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें