Chandan News: धरना प्रदर्शन में मुखिया पर लगाए गंभीर आरोप

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बुधवार 20 सितंबर को प्रखंड मुख्यालय परिसर में बिहार वार्ड संघ की बिहार सरकार के द्वारा पंचायत वार्ड सदस्य के अधिकारों में कटौती को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन आयोजित की गई। धरना प्रदर्शन में प्रखंड क्षेत्र के 17 पंचायत की वार्ड सदस्य एवं दर्जनों प्रतिनिधि शामिल हुए। और अपनी पांच सूत्री मांग पत्र बीडीयो राकेश कुमार ज्ञापन सोपा। इसी क्रम में दक्षिणी बारने ग्राम पंचायत के उप मुखिया सुजीत कुमार रमानी ने प्रेस वार्ता में बताया कि पंचायत चुनाव हुए दो वर्ष बीता जा रहा है लेकिन हमारे पंचायत के ग्राम पंचायत दक्षिणी बारने 

के मुखिया तुलसी रजक हम लोगों के साथ सौतेला व्यवहार करते आ रहे हैं। आज तक हम वार्ड सदस्यों को कोई अहमियत नहीं दे रहे हैं। सिर्फ अपमानित करने के सिवाय कुछ नही कर रहा है। पंचायत के लोगों के साथ हम वार्ड सदस्यों के खिलाफ दिग्भ्रमित कर विकास कार्य भटकाने का काम रहे हैं।जिससे अपने क्षेत्र में विकास मद में कोई कार्य नहीं हो रहा है। बल्कि झूठा आरोप लगाकर क्षेत्र में अफवाह भी फैला रहे हैं। हाल ही के दिनों की बैठक में डस्टबिन,सोलर लाइट के लिए हम सभी वार्ड सदस्य लिखित सहमति जाहिर किया हूं। बावजूद हम वार्ड सदस्यों का सहयोग नही करने का प्रस्ताव बता रहे हैं।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें