Chandan News: प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय में लगी आग डेक्स बेंच जलकर हुई राख

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। पल्स टू प्रोजेक्ट कन्या हाई स्कूल भैरोगंज के बंद कमरे में रविवार को आग लगने से अफरा तफरी मच गई। एका एक स्कूल के कमरे से आग की लपटे उठने लगी। ग्रामीणों की शिकायत पर विद्यालय के वरीय शिक्षक जयप्रकाश गुप्ता मौके पर विद्यालय पहुंच कर प्रधानाध्यापक के अनुमति के बाद ताला तोड़कर ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू।जिससे बड़ी हादसा टल गई। इस संबंध में विद्यालय के वरीय शिक्षक जयप्रकाश गुप्ता ने बताया कि किसी शरारती तत्वों के द्वारा ही आग लगाया जाने प्रतीक हो रही है। बता दें कि रविवार होने के कारण 


विद्यालय में अवकाश था इसलिए कोई शिक्षक वहां मौजूद नहीं थे।विद्यालय का एक खिड़की खुली थी ।जिसके वजह से किसी ने आग फेंक दिया ।जिससे डेक्स बेंच जलने लगे ।वहीं विद्यालय के दरवाजे पर एक गांजा पीने का चिलम भी प्राप्त हुआ ।अशंका जताई जाती है कि शरारती तत्वों ने गांजा पीने के बाद अंदर चिंगारी फेंक दिया होगा। आग कैसे लगी ‌,क्यों लगी रहस्य बना हुआ है। जबकि इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाध्यापक अशोक कुमार यादव ने बताया कि विद्यालय परिसर में दरवाजा नहीं होने से कुछ शरारती तत्व के लोगों का अड्डा रहता है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें