Dhoraiya news:- धनकुंड पुलिस ने इस्माइल स्कूल के पास से एक कार से 722 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरप्तार कर भेजा जेल?

 






ग्राम समाचार, धोरैया:- धनकुंड पुलिस ने इस्माइल स्कूल के पास से एक कार से 722 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरप्तार कर भेजा जेल। जानकारी के मुताबिक बताया गया कि धनकुण्ड पुलिस ने संहौला जगदीशपुर मुख्य मार्ग पर इस्माइल स्कूल के पास से एक कार से 722 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर मधेपुरा जिला अन्तर्गत भर्राई थाना क्षेत्र के मरहुआ गांव निवासी दिलखुश कुमार तथा इसी जिला अन्तर्गत गमरिया थाना क्षेत्र के चिकनीफुलकहा गांव निवासी शंकर कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वही जानकारी देते हुए धनकुंड थाना प्रभारी मंटू कुमार ने कहा कि गश्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर संहौला के तरफ आ रहे क्रेटा कार को रोकने का प्रयास किया गया परंतु नही रुकने पर उस कार पीछा करते हुए इस्माइल स्कूल के पास में उस कार खदेड़ कर पकड़ लिया गया। कार की तलाशी लेने पर इंप्रियल ब्लू 750 ml के 43 बोतल तथा इंप्रियल ब्लू के 350 ml के 211 बोतल तथा इसी ब्रांड के 180 ml के 468 बोतल बिदेशी शराब बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्पाद अधिनियम एक्ट के तहत प्रथिमिकी दर्ज करते हुए दोनों तस्करों को न्यायिक हिरासत बांका भेज दिया गया है।

संवादाता:- अजय आर्यन, ग्राम समाचार, धोरैया, बांका।

Share on Google Plus

Editor - अजय आर्यन

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें