Godda News: स्वदेशी जनजाति खेल प्रतियोगिता 7 अक्टूबर को



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- निदेशालय एवं युवा कार्य झारखंड से प्राप्त निर्देशों के आलोक में जिले में स्वदेशी जनजाति खेल प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार सात अक्टूबर को स्थानीय गांधी मैदान में किया जाएगा।
कार्य का निर्णय शुक्रवार को समाहरणालय में स्थित जिला खेल कार्यालय में जिला खेल डॉ. प्राण एवं आशुतोष की अध्यक्षता में आयोजित विभिन्न खेल संघ सिविल सोसायटी की बैठक में भाग लिया गया। प्रतियोगिता के अंतर्गत 14 से 40 आयु सीमा के युवा बालक/बालिका एवं पुरुष/महिला खिलाड़ियों के लिए तीरंदाजी, गुलेल, मटका दौड़, भारा दौड़, गेडी रेसिंग और सोकोर गेम शामिल है। इन खेलों में एकल फ़्लोरिडा के विजेताओं और उपविजेता खिलाड़ियों को और ग्रुप फ़्लोरिडा के विजेताओं को आगामी प्रमंडलीय प्रतियोगिता में शामिल होने का अवसर मिलता है। अपने साथ आधार कार्ड की छाया प्रति के स्थान पर तीरंदाजी एवं गुलेल के कार्यालय को अपने साथ क्रमशः तीर - धनुराम एवं गुलेल लेकर सुबह आठ बजे तक मैदान में रिपोर्ट करना होगा। बैठक में रेडक्रॉस रेसलिंग-हॉकी संघ के सचिव सुरजीत झा, वॉलीबॉल संघ के सचिव देवाशीष झा, चैंबर ऑफ कॉमर्स व मारिआड़ी युवा मंच के प्रमुख कुमार गादिया, अखिल भारतीय संघ के सचिव शक्ति कुमार, सेपक टाकरा संघ के सचिव प्रियव्रत परमेश, फुटबॉल संघ के महासचिव मो. यूनिवर्स, नेटबॉल संघ से मोनालिसा कुमारी और गतका संघ के सचिव शैलेश कुमार शामिल हुए। चैंबर ऑफ कॉमर्स व मारधारी युवा मंच के पूयर्थ कुमार गाडिया, अखिल भारतीय संघ के सचिव शक्ति कुमार, सेपक टाकरा संघ के सचिव प्रियव्रत परमेश, बैडमिंटन संघ के महासचिव मो. यूनिवर्स, नेटबॉल संघ से मोनालिसा कुमारी और गतका संघ के सचिव शैलेश कुमार शामिल हुए। चैंबर ऑफ कॉमर्स व मारधारी युवा मंच के पूयर्थ कुमार गाडिया, अखिल भारतीय संघ के सचिव शक्ति कुमार, सेपक टाकरा संघ के सचिव प्रियव्रत परमेश, बैडमिंटन संघ के महासचिव मो. यूनिवर्स, नेटबॉल संघ से मोनालिसा कुमारी और गतका संघ के सचिव शैलेश कुमार शामिल हुए।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें