Godda News: शिक्षा विभाग और कुश्ती संघ ने गर्मजोशी से पदकवीरों का किया अगवानी



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग झारखण्ड सरकार के तत्वावधान में झारखंड शिक्षा परियोजना द्वारा खेलो झारखंड के तहत रांची के खेल गांव में संपन्न एसजीएफआई कुश्ती प्रतियोगिता के अंडर 17 बालक फ्रीस्टाइल स्पर्धा का कुल सात पदक लेकर सेकेंड चैंपियन बन तथा अंडर 17 एवं अंडर 19 दोनो स्पर्धाओं से कुल 10 पदक हासिल कर राज्य स्तर पर गोड्डा का परचम लहराकर लौटे 12 बालक एवं 1 बालिका पहलवान के साथ - साथ टीम के साथ गए ऑफिशियल्स का शुक्रवार सुबह गोड्डा रेलवे स्टेशन पर जिला प्रशासन एवं शिक्षा विभाग के निर्देश पर प्रतिनियुक्त शारीरिक शिक्षको एवं जिला कुश्ती संघ के पदाधिकारियों ने हर्षोल्लास के साथ आगवानी करते हुए उनका गर्मजोश स्वागत - अभिनंदन किया।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए जिला कुश्ती संघ के सचिव सुरजीत झा ने बताया कि विभाग की ओर से जहां शारीरिक शिक्षा शिक्षक नीरज कुमार सिंह, सनी भारती एवं कुमार गौरव उपस्थित थे वहीं कुश्ती संघ की ओर से संघ के संरक्षक अमित राय एवं संरक्षक सह हॉकी गोड्डा के अध्यक्ष मनोज कुमार पप्पु, उपाध्यक्ष आशुतोष झा एवं अमित सिंह "अप्पु", संयुक्त सचिव अमरेंद्र सिंह "बिट्टू", वरीय सदस्य कुमार आनंद, अनिल पंडित, प्रदीप झा एवं गुंजन कुमार ने फूल मालाओं से पहलवानो का स्वागत किया और उन्हें उनकी ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाए दी। सचिव श्री झा ने बताया कि प्रतियोगिता में कुल शामिल 13 प्रतिभागियो ने गोड्डा की झोली में 10 पदक डालकर अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल की है।

Share on Google Plus

Editor - बेनामी

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें