Katoria News: पेड़ से लटकता मिला गैरेज मिस्त्री का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

ग्राम समाचार,कटोरिया,बांका। कटोरिया थाना क्षेत्र से बड़ी दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कटोरिया देवघर मुख्य मार्ग  स्थित संत मेरी स्कूल के पीछे फुलवारी बगीचा से कटोरिया पुलिस ने आम के पेड़ से रस्सी के सहारे झुलता एक शव को बरामद किया। जिसकी पहचान  कटोरिया नगर पंचायत के  वार्ड नंबर 7 राजवाड़ा गांव निवासी लक्षु शर्मा का 23 वर्षीय पुत्र विष्णु शर्मा के रूप में की गई। सुत्रों से मिली खबर के मुताबिक मृतक युवक का संत मेरी स्कूल के सामने अपना खुद का विष्णु मोटर गैरेज संचालक था। वहीं घटना की खबर देखते देखते आग की तरफ फैल गई। शव को देखने काफी संख्या में भीड़ इक्ट्ठा हो गई। घटना की जानकारी पर कटोरिया पुलिस बल घटनास्थल पहुंचकर मृत शव को उतारवाने  वक्त देखा की मृतक के पॉकेट से मोबाइल निकला जो किसी शुभचिंतक का काॅल बज रहा था। उसे पुलिस ने बरामद किया। मृतक चार भाई में से सबसे बड़ा भाई था। घटना को लेकर मृतक का पिता लक्षु शर्मा मां बीना देवी भाई मुन्ना शर्मा मनीष शर्मा मनु शर्मा आदि का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं आसपास के क्षेत्र में मातम पसरा है।घटना की जानकारी तब मिला जब आसपास के ग्रामीण महिला शनिवार 

सुबह पूजा करने  के लिए  बगल की एक मंदिर की ओर जा रही थी तभी मंदिर के बगल में एक आम का पेड़ में लटकता शव को देख लोगो ने हल्ला करना शुरू किया धीरे-धीरे ग्रामीण इकठ्ठा होते गये और घटना की खबर इलाके में आग की तरफ फैल गई। मौके पर कटोरिया पुलिस इंस्पेक्टर अनिल कुमार थाना अध्यक्ष महेश्वर राय पुनी महेश झा सुभाष पासवान महेंद्र राम मैं सबको घटना स्थल से उठाकर थाना परिषद लाया जहां कानूनी प्रक्रिया के तहत उसे पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया। मृतक के पिता लक्षु शर्मा ने बताया बीते दिन शुक्रवार शाम 8 बजे जब वह अपने घर राजवाड़ा खाना खाने नहीं आने पर उनके मोबाइल पर 9 बजे फोन लगाए रिसीव नहीं करने पर खाना लेकर गैरेज पहुंचा गैरेज में रात भर खोज बीन करने के बाद पता नहीं चला शनिवार सुबह 5 बजे पुत्र मुन्ना शर्मा द्वारा कटोरिया थाना में लापता होने की आवेदन दिया था। बाद में पता चला कि मेरा पुत्र  एक आम के पेड़ से फांसी पर लटका हुआ शव मिला। इस संबंध में कटोरिया थाना अध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय मृतक की पहचान हो गई है। मृतक के परिजन द्वारा आवेदन आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें