Rewari News : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का रेवाड़ी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया



हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का रेवाडी पहुँचने पर भव्य स्वागत किया गया। दिल्ली रोड स्थित पूर्व पार्षद डॉक्टर अनिल चौधरी के पेट्रोल पंप पर पहुँचे चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पूर्व मंत्री डॉक्टर एमएल रंगा, कांग्रेसी नेता दिनेश राजेन्द्र ठेकेदार व कांग्रेसी नेता एवं पंजाबी सभा के प्रधान महेन्द्र छाबड़ा ने फूलों का बुक्का देकर अभिनन्दन किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री डॉक्टर एमएल रंगा ने कहा कि  



चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के स्वागत में जगह जगह सैकड़ों की संख्या में लोगों ने पहुंचकर स्वागत किया भारी तादाद में लोगों की उपस्थिति से साफ़ हो रहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जा रही है और कांग्रेस पार्टी की सरकार आने जा रही है। इस अवसर पर  कांग्रेस नेता दिनेश राजेन्द्र ठेकेदार व कांग्रेसी नेता एवं पंजाबी सभा के प्रधान महेन्द्र छाबड़ा ने भी चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान सिंह का साथियो के साथ अभिनंदन किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें