Rewari News : समाज सेवी कैलाश चंद एडवोकेट ने सुभाष बस्ती में गणेश उत्सव का शुभारंभ किया

सुभाष बस्ती रेवाड़ी के आमजन ने मिलकर मनाया गणेश महोत्सव, कैलाश चंद एड्वोकेट के हाथों से करवाया महोत्सव का शुभारंभ किया। सुभाष बस्ती जिला रेवाड़ी वार्ड नंबर 25 के निवासियों ने मिलकर गणेश महोत्सव का किया सुभारम्भ।



कार्यक्रम का आयोजन सुशील कुमार, राजेश खिच्ची, व अन्य नागरिक लोगो ने मिलकर, कर्यक्रम में कैलाश चंद एड्वोकेट ने आमजन को संदेश देते हुए कहा कि, हमे समाज में एक दूसरे से मिलकर भाईचारे में रहना चाहियँ, जिससे हमारे बच्चों में सामाजिक सद्भवना के विचार उजागर हो, सबका कर्तव्य ह की हम समाज के प्रत्येक नागरिक को साथ लेकर आगे बढ़े, अपने आसपास गरीब असहाय लोगो की सहायता करें।

परिवारो की आर्थिक स्थिति को मजबूर एक ही तरीके से मजबूत कर सकते हैं वो ह अपने बच्चो को अच्छी तालीम देकर। कैलाश चंद एड्वोकेट ने आमजन को सरकारी योजनाओं से जुड़ने के लिये भी जागरूक किया, साथ ही बताया कि गणेश महोत्सव जैसे धार्मिक कार्यक्रमो से मन पवित्र होता है,

कार्य्रकम में ओमप्रकाश, रोहतास, सुंदर, पूरण, राजेश नरेश कुमार, सुशील, नवीन सोनी, विकास, गगन, नीरज, योगेश, मनीष कुमार, राजेस, निःशु, कार्तिक व अन्य महिला पुरुषों ने भाग लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें