Rewari News : बावल अनाज मंडी में बाजरा खरीद की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया

बावल अनाज मंडी में न्यूनतम समर्थन मूल्य पर बाजरे की खरीद की मांग को लेकर किसानों का धरना-प्रदर्शन किया गया। धरना की अध्यक्षता भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष भजनलाल खटाणा ने की तथा धरना-प्रदर्शन का नेतृत्व भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव रामकिशन महलावत ने किया। धरना स्थल पर सरकार की ओर से SDM जितेन्द्र सिंह ने आश्वासन दिया की जल्दी ही खरीद शुरू करवाई जाएगी।



लेकिन किसानों ने एक स्वर में कहा कि जब तक बावल मंडी में बाजरे की खरीद शुरू नही होगी,तब तक धरना जारी रहेगा। धरने पर मुख्य रूप भारतीय किसान यूनिय बावल खंड के अध्यक्ष महेन्द्र ककरावत, बावल चौरासी के प्रधान सुमेर जेलदार, महेन्द्र बनीपुर, सुमेर सरपंच, मीरसिह खिजुरी, सूरतसिह, सरजीत टीकला, प्रह्लाद शाहपुर, दयाचंद, कर्मवीर, सोनु देवदत्त पंवार भूपसिह, रणधीर आदि अनेक किसान उपस्थित रहे। किसानों ने सरकार को चेताया कि किसानों की मांग नही मानी जाएगी तो MSP की मांग को लेकर बङा आन्दोलन होगा। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें