Rewari News : परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बस स्टैंड रेवाड़ी डिपो को नई बसों की सौगात दी

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रेवाड़ी से विभिन्न रूट पर चलने वाली आधा दर्जन बसों को दिखाई हरी झंडी। कहा सरकार प्रदेशवासियों को सुगम, सुरक्षित व आरामदायक परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध। इससे पूर्व कई गांवों में जन संवाद कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याओं का समाधान किया।



हरियाणा सरकार में परिवहन मंत्री एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा है कि सुगम, सुरक्षित और आरामदायक यात्रा सभी नागरिकों का अधिकार है। प्रदेश सरकार प्रदेशवासियों को सुगम सुरक्षित व आरामदायक परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध है। परिवहन मंत्री श्री शर्मा शनिवार को रेवाड़ी बस स्टैंड से हरियाणा राज्य परिवहन की बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर रहे थे। उन्होंने आज रेवाड़ी बस स्टैंड से रेवाड़ी से बल्लभगढ़, रेवाड़ी से वृंदावन, रेवाड़ी-बावल-चंडीगढ़, रेवाड़ी-बावल-दिल्ली, रेवाड़ी से बाबा खाटू श्याम व रेवाड़ी से रोहतक रूट पर आधा दर्जन बसों को झंडी दिखाकर रवाना किया। आपको बता दें कि इससे पूर्व परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने जन संवाद कार्यक्रम के तहत रेवाड़ी जिले के आधा दर्जन गांवों में लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रीतम चौहान, वरिष्ठ भाजपा नेता वीर कुमार यादव, प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली, पीपीपी के स्टेट कोऑर्डिनेटर सतीश खोला, एसडीएम रेवाड़ी होशियार सिंह, आरटीए गजेंद्र सिंह, रोडवेज महाप्रबंधक रवीश हुड्डा सहित अनेक प्रशासनिक अधिकारी रहे मौजूद रहे।


परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक यात्री जिस आशा और विश्वास के साथ हरियाणा राज्य परिवहन की बसों में यात्रा करता है चालक परिचालक का कर्तव्य बनता है कि वे उस यात्री के विश्वास पर खरा उतरे और अपने कर्तव्यों का पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निर्वहन करते हुए उसे सशकुल उसके गंतव्य तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि दिल्ली, चंडीगढ़, वृंदावन व खाटूश्याम तक बस चलने से यात्रियों को सीधी बस सुविधा में और इजाफा होगा, जिसका लाभ यात्रियों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि आमजन की सुविधा के लिए जल्द ही रेवाड़ी व धारूहेड़ा में बस स्टैंड का निर्माण भी किया जाएगा, जिसके लिए प्रक्रिया जारी है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें