Banka News: ऑपरेशन मुस्कान के तहत 20 लोगों को लौटाए गए खोये मोबाइल, लोगों के चेहरे पर मुस्कान

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। पुलिस मुख्यालय, बिहार, पटना के द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के मद्देनजर बांका पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत जिले के 20 लोगों के खोये मोबाइल को वापस किया। जिसके बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गयी। साइबर थाना एवं डीआईयू टीम की संयुक्त मेहनत से मोबाइल खोजा गया। इस दौरान लोग अपने खोए हुए मोबाइल को पाकर काफी खुश नजर आए। एसपी डॉक्टर सत्य प्रकाश ने प्रेस वार्ता कर ऑपरेशन मुस्कान के साथ खो गए मोबाइल के बारे में जानकारी दी। बता दें की पुलिस मुख्यालय बिहार पटना के द्वारा पूरे राज्य में चलाए जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के तहत शनिवार को बांका जिला अंतर्गत पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश के निर्देश पर 20 जिले वासियों के खोए हुए मोबाइलों को बरामद कर वापस किया गया। खोये मोबाइल बरामदगी हेतु पुलिस अधीक्षक डॉ सत्यप्रकाश द्वारा खोये मोबाइल को खोजने के लिए पुलिस उपाधीक्षक मंगलेश कुमार सह  साइबर थाना अध्यक्ष सफदर अली के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस 


संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश ने की जिले में लगातार मोबाइल खोने की घटनाएं विभिन्न थाना क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर हो रही है। इसी उद्देश्य को लेकर पुलिस उपाधीक्षक मंगलेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। इस टीम में पुलिस अवर निरीक्षक सह  डीआई यू प्रभारी सफदर अली, डीआईयू के सदस्य प्रशांत कुमार, धर्मेंद्र कुमार, विजय कुमार, मोनू कुमार एवं पंकज कुमार गुप्ता को शामिल किया गया। इन लोगों के कड़े मेहनत से बांका जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र के 20 लोगों के खोये मोबाइल को आज उन्हें वापस किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसमें बांका थाना क्षेत्र  के चार लोगों , रजौन थाना क्षेत्र के चार ,अमरपुर थाना क्षेत्र के चार ,शंभूगंज के एक, बांका साइबर थाना के तहत 3, बेलहर , बौंसी, कटोरिया एवं बाराहाट थाना क्षेत्र से एक-एक खोए हुए मोबाइलों को खोज कर वापस किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह ऑपरेशन मुस्कान लगातार जिले में सक्रिय रूप से काम करेगी और जिले के जितने भी खोए हुए मोबाइल है। सब को खोज करके उन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी साइबर थाना पुलिस एवं डीआईयू टीम की है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें