Banka News: सिपाही भर्ती परीक्षा में ब्लूटूथ के माध्यम से नकल करते छात्र गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बाराहाट में सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ के सहारे नकल कर रहे एक छात्र को जांच के दौरान डीडीसी कौशलेंद्र कुमार ने पकड़ा। इसके बाद उससे कड़ी पूछताछ की गई और अंत में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के परीक्षा केंद्र संख्या 4041 डॉक्टर हरिहर चौधरी इंटर स्तरीय विद्यालय में रविवार को सिपाही भर्ती परीक्षा का केंद्र बनाया गया था। प्रथम पाली में परीक्षा का संचालन हो रही थी। परीक्षा बड़े ही शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था के साथ ली जा रही थी। लेकिन इसी बीच अचानक जब डीडीसी का 

परीक्षा केंद्र पर आगमन हुआ तो उनके जांच के दौरान एक छात्र को ब्लूटूथ के माध्यम से नकल करते हुए पकड़ा गया। अधिकारी की पैनी नजर से छात्र बच नहीं सका और वह अधिकारी के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद अधिकारी ने वहां मौजूद अन्य अधिकारियों की सहायता से छात्र से कड़ाई से पूछताछ की जिसके बाद केंद्राधीक्षक राजेश कुमार के द्वारा उसे तत्काल परीक्षा से निष्कासित करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस की गिरफ्त में आया छात्र लड्डू कुमार पिता जितेंद्र प्रसाद यादव रजौन थाना क्षेत्र के रानी टीकर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें