Banka News: संदेहास्पद स्थिति में कुएं में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के डोमोडीह गांव में रविवार की सुबह एक कुएं से 26 वर्षीय महिला की संदेहास्पद स्थिति में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी होते ही आसपास के ग्रामीणों की घटनास्थल पर शव को देखने भीड़ जमा हो गई। वहीं किसी ने इसकी सूचना फुल्लीडुमर थाने को दी। सूचना पाकर फुल्लीडुमर थाना अध्यक्ष आलोक कुमार, एसआई महेंद्र सिंह, पिएसआई राजीव रंजन दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को कुएं से बाहर निकलवाया। शव के कुएं से निकलते ही शव की पहचान डोमोडीह गांव के ही सुरेश तांती की पुत्रवधू रूपा देवी के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार सुरेश तांती को तीन पुत्र मुकेश तांती, अंबेडकर तांती उर्फ अमित तांती एवं रवि तांती बताया गया। वहीं मृतका रूपा देवी अंबेडकर तांती उर्फ अमित तांती की पत्नी बताया गया। मृतका को एक पुत्री सोनम कुमारी उम्र 6 वर्ष एवं एक पुत्र आदर्श कुमार उम्र 4 वर्ष बताया गया. वहीं मृतका के पति एवं उसके भाई मुकेश तांती बाहर कमाने गए हैं। घर में 

मृतका रूपा देवी, ससुर सुरेश तांती ,देवर रवि कुमार तांती, गोतनी नीतू देवी एवं ननद थी। वहीं घटना के समय से ही मृतका के ससुर एवं देवर घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों द्वारा रूपा को मारकर कुएं में फेंक देने की बात कही जा रही है। वहीं ग्रामीण मृतका के ससुर एवं देवरा के बारे में तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। हालांकि बाद चाहे जो भी हो चिकित्सकीय जांच रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के कारणों कि सही-सही जानकारी मिल सकेगी। वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया है। जानकारी के अनुसार मृतका रूपा देवी का नैहर बांका थाना क्षेत्र के झिरवा गांव बताया गया। वहीं रूपा की शादी लगभग 8 वर्ष पूर्व ही हुई थी। फूलीडूमर थाना के पुलिस पदाधिकारी से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका के पिता बांका थाना क्षेत्र के झिरवा गांव निवासी प्रमोद महतो ने अपनी बेटी की हत्या कर कुएं में फेंक देने का आरोप लगाते हुए फुलीडूमर थाने में आवेदन देकर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें मृतका के ससुर सुरेश तांती ,मैसूर मुकेश तांती ,देवर रवि तांती , गोतनी नीतू देवी , ननद निभा कुमारी एवं विभा कुमारी कल 6 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। वहीं पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी हेतु ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें