Banka News: आदर्श फूड प्रोडक्ट्स होलसेल दुकान से ग्रामीणों को होगी सुविधा: आदर्श कुमार दत्ता

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। समय की मांग है कि दुकान गांव में खोली जाए या शहर में खोली जाए उसमें विविधताओं युक्त वस्तुओं की उपलब्धता होनी चाहिए। आज से 8- 10 साल पहले तक गांव के और शहर के बीच जो दूरियां थीं वह अब खत्म हो रही हैं, गांव के ग्राहक की पसंद और शहर के ग्राहक की पसंद में अब कोई विशेष अंतर नहीं रह गया है। हर ग्राहक के पास अब मोबाइल के युग में समय की कमी होती जा रही है, अतः वह चाहता है कि एक ही स्थान पर उसकी तरह-तरह की जरूरतें पूरी हो जाएं, महंगाई की मार से बचने के लिए गांव का ग्राहक भी 

अब चाहता है कि उसे थोड़ा महंगा चलेगा परंतु शहर जाने आने का खर्चा और समय बच जाए तो क्यों ना गांव से ही समान ले लिया जाए और ऐसा जिस खुदरा दुकान में उपलब्ध होगा वहां पर ग्राहक अनायास ही बार-बार आते जाते रहेंगे। इसी कड़ी में बांका जिला अंतर्गत रजौन प्रखंड के सिंहनान गांव में आदर्श फूड प्रोडक्ट्स होलसेल दुकान खुली है। व्यवस्थापक आदर्श कुमार दत्ता ने बताया कि आदर्श फूड प्रोडक्ट्स होलसेल दुकान से गांव के लोगों को काफी सुविधा होगी। लोग यहां से कुरकुरे, चिप्स, टेढ़े-मेढे, रिंग, पास्ता, चटोरी इत्यादि सामग्री उचित मूल्य एक उत्तम गुणवत्तापूर्ण सामान खरीद पाऐंगे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें