Banka News: गैस बॉटलिंग प्लांट समीप गोलीबारी से मची अफरातफरी, पुलिस जांच में जुटी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग बाराहाट थाना क्षेत्र के मधुसुदनपुर के अंतर्गत गैस बाॅटलिंग प्लांट समीप रविवार देर रात अचानक गोली चलने लगी। जिससे बड़ी घटना ईश्वर की कृपा से टल गई। गैस सिलेंडर और गोली के बीच टक्कर हो जाती तो क्या से क्या हो जाता? गोली कांड से आसपास के लोगों के बीच अफरा-तफरी व दहशत का माहौल कायम हो गया। जानकारी मिलते ही बाराहाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे घटना की जानकारी लेते हुए गैस बॉटलिंग प्लांट में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है। पुलिस ने मौके से गोली के एक खोखे को बरामद किया है,और दूसरे की तलाश की जा रही है। वही इस गोली कांड से पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठ रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार गैस लदा ट्रक गैस प्लांट के गेट नंबर 1 से बाहर निकल रहा था। उसी वक्त तकनीकी खराबी के वजह से मुख्य मार्ग पर ही ट्रक बंद हो गया। इसी समय 


तेज रफ्तार से सफेद रंग का एक नेक्शा कार आई और उनमें से 3 अपराधी उतारे। तीनों के हाथ में अवैध हथियार था, ट्रक चालक से सामने से ट्रक हटाने को कहा। इसी बात को लेकर थोड़ी कहा सुनी हो गई। फिर क्या था, तीनों अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर पर अपने-अपने अवैध हथियार से गोली चला दी। जिससे मौके पर दो गोली चली। एक गोली नहीं चली, जिससे ट्रक ड्राइवर एक दुकान में छिपते हुए बाल बाल बच गए। वही सड़क के किनारे खड़ी ट्रक ड्राइवर के पल्सर बाइक को भी लेकर अपराधी भागलपुर की ओर भाग गए। रजौन पुलिस की गस्ती वहन के चालक ने अपराधी को रोकने की कोशिश की लेकिन उसे भी खदेड़ते हुए अपराधी भाग गए। वहीं इस गोलीकांड को लेकर इलाके में दहशत का माहौल कायम है। पूरे मामले पर थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। व कार के नंबर के आधार पर जल्द अपराधी तक पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें