Banka News: पूर्व मुखिया महारानी देवी का निधन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। शंभुगंज प्रखंड स्थित पकरिया पंचायत के पूर्व मुखिया महारानी देवी का निधन कल देर शाम को हो गया वह कुछ दिनों से बीमार चल रही थी।मृतक के परिवार के सदस्य काँग्रेस नेता निकेश कुमार सिंह ने बतलाया कि पूर्व मुखिया महारानी देवी असाधारण प्रतिभा की धनी व्यक्तित्व थी,हंसमुख चेहरा,प्रतिभसम्पन्न,मिलनसार,सुख दुख में सबों के साथ हर वक्त वो खड़ी रहती थी।श्री सिंह ने बतलाया कि उनके पति श्री रमणी मोहन सिंह भी 27 साल तक पकरिया पंचायत के मुखिया रहे हैं बर्तमान में मृतक का छोटा पुत्र दीपक 

कुमार सिंह पंचायत के मुखिया हैं।आज उनका अंतिम संस्कार सुल्तानगंज गंगा घाट पर किया गया उनके बड़े पुत्र डॉ. राजीव रंजन सिंह ने मुखाग्नि दी।श्री सिंह भागलपुर विश्वविद्यालय में प्रोफेसर हैं।एक अच्छे समाजसेविका के निधन से पूरा पंचायत गमगीन है उनके निधन पर मनोविज्ञान विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष प्रो.हरिकिशोर प्रसाद सिंह,कैलाश सिंह,रुदेश्वरी सिंह,श्री सतीश सिंह,मदन सिंह,कुंदन सिंह नितेश कुमार सिंह,राणा प्रताप सिंह,उत्तम सिंह,शेखर सिंह,अजय सिंह,मनोहर कुमार सिंह ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें