Banka News: संदिग्ध अवस्था में आम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाक़े में सनसनी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। संदिग्ध अवस्था में आम के पेड़ से युवक का शव लटका हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रजौन प्रखंड के नवादा बाजार सहायक थाना क्षेत्र के मीरनगर मौजा अंतर्गत एक आम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकी हुई संदिग्ध अवस्था में एक युवक की शव नवादा सहायक थाना पुलिस ने गुरुवार की सुबह बरामद की है। मृतक युवक की पहचान बलथारा ग्राम निवासी अधिकलाल मंडल के पुत्र श्रवण कुमार मंडल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। वह बुधवार को अपने खेत पर गया हुआ था, देर शाम तक जब युवक घर नहीं लौटा तब परिजन उसकी खोजबीन करने लगे, इसी क्रम में गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों ने युवक का शव मीरनगर मौजा अंतर्गत एक आम से लटका हुआ देखा। इसके बाद घटना की जानकारी नवादा बाजार सहायक थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए छानबीन में जुट गए। मृतक श्रवण कुमार शादीशुदा है तथा उसे दो पुत्री एवं एक पुत्र बताया जाता है। मृतक की बड़ी पुत्री मुस्कान कुमारी (15 वर्ष) मैट्रिक में पढ़ती है, 

जबकि छोटी पुत्री अंशु कुमारी (13 वर्ष) सातवीं क्लास की छात्रा है तथा सबसे छोटा पुत्र मनीष कुमार (8 वर्ष) का है। घटना के बाद मृतक की पत्नी संजू देवी एवं तीनों बच्चों समेत सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। वहीं घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है, लेकिन घटना का कारण पारिवारिक विवाद की वजह से आत्महत्या बताई जा रही है, हालांकि घटना के पीछे अन्य वजह भी सामने आ रहे हैं, लेकिन कोई कुछ खुलकर नहीं कह रहा है। बता दें कि इस घटना से करीब चार माह पूर्व मृतक के पड़ोसी राजीव रंजन के बड़े पुत्र सोनू कुमार ने भी अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। नवादा बाजार सहायक थाना पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया है। पुलिस मामले छानबीन करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना के संबंध में नवादा बाजार सहायक थाना के थाना अध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त था, इसके पूर्व भी उसने कई बार छत से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जब-जब वह दवा खाना छोड़ देता था, तब वह ऐसी हरकत करता था। मृतक के परिजनों ने मेडिकल रिपोर्ट भी पुलिस को दिखाई है। एक बार ईंट भट्ठा से भी कूद कर जान देने की कोशिश की थी, वह जब प्रदेश कमाने गया था तो वहां भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें