Banka News: मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को लोगो ने धर दबोचा, पोल में बांधकर जमकर की पिटाई

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। मोबाइल चोरी करना शनिवार को एक युवक को महंगा पड़ गया। दरअसल, मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को लोगो ने धर दबोचा। इसके बाद उसे बिजली के पोल में बांधकर जमकर पिटाई की गई। लोगों ने उस पर जमकर थप्पड़ बरसाए। इस दौरान लोगों ने जमकर वीडियो बनाया और अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि ग्राम समाचार वायरल वीडियो की पुष्टि नही करता है। दरअसल मामला अमरपुर थाना अंतर्गत बल्लिकिता हटिया का बताया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक व्यक्ति सब्जी खरीदने के दौरान उसका मोबाइल बगल में खड़े एक युवक ने चुरा लिया. उक्त व्यक्ति को तुरंत ज्ञात हुआ कि उसका मोबाइल गायब हो चुका है. बगल के एक दूसरे आदमी को बोला कि मेरे मोबाइल पर फोन लगाए जैसे वह व्यक्ति उसके 

मोबाइल पर फोन लगाया. तो बगल में खड़े एक अन्य व्यक्ति के पॉकेट में आवाज करने लगा और वह व्यक्ति तेज गति से भागने लगा. फिर क्या था हटिया में उपस्थित लोगों के भीड़ ने चोर को दबोच लिया और चप्पल मुक्के से जमकर पिटाई कर दी. लोगों ने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा उसके बाद हटिया परिसर के एक पोल में बांध दिया. चोर की पहचान भागलपुर जिले के सजौर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरनथ समस्तीपुर निवासी मोहम्मद अफताब का पुत्र इजमामूल बताया के रूप में की जा रही है। पिटाई से चोर की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वही पोल में बंधा आरोपी युवक ने किसी भी प्रकार के चोरी करने से इनकार किया है। बताया जा रहा है कि 2 घंटे की पिटाई के बाद ग्रामीणों ने आरोपी चोर को मुक्त कर दिया. बताया जा रहा है कि पूरे प्रकरण की भनक तक अमरपुर थाना को नहीं मिल पाई।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें