Banka News: मालगाड़ी के चपेट में आने से नाबालिग लड़की की मौत,खुदकुशी की जताई जा रही है आशंका

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। भागलपुर- मंदारहिल रेलखंड पर अवस्थित रजौन थानाक्षेत्र के संझा हॉल्ट के समीप रविवार की दोपहर गुड़िया कुमारी नामक एक करीब 16 वर्षीय नाबालिग लड़की की मौत मालगाड़ी की चपेट में आने से हो जाने की खबर है। इस घटना के पीछे खुदकुशी की आशंका भी जताई जा रही है। मृतका की पहचान छोटी घुटिया निवासी भोला यादव की छोटी पुत्री बताई जा रही है। इधर, घटना की सूचना पर रजौन थाना के अवर निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद, अवर निरीक्षक गौतम कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है। रजौन पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मालगाड़ी को आते देख अचानक वह रेलवे पटरी के बीचो- बीच लेट गई। इस घटना के बाद पीछे से आ रही गोड्डा-रांची एक्सप्रेस ट्रेन भी थोड़ी देर के लिए रूकी रही। इसके बाद रजौन पुलिस व 



आरपीएफ के पहुंचने के उपरांत शव को पटरी से हटाया गया, इसके बाद भागलपुर के लिए ट्रेन रवाना हुई। बहरहाल अगर लड़की ने आत्महत्या की है, तो आखिरकार इसकी वजह क्या है। फिलहाल इस संबंध में मृतका के परिजन भी खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृतका गुड़िया के माता की मौत तीन- चार वर्ष पूर्व हो चुकी है। पिता नियमित भागलपुर मजदूरी करने जाते हैं। गुड़िया अपने माता-पिता की दूसरी पुत्री थी। बड़ी पुत्री वंदना की शादी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि वह इंटर की छात्रा थी। घर के चचेरे भाइयों का कहना है कि किसी को कुछ बताए बिना ही वह घर से निकल गई थी। आखिरकार घर से करीब एक किलोमीटर रेलवे लाइन पर क्यों गई थी? इस स्थिति में कई सवालों को लेकर आत्महत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। बहरहाल रजौन पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इधर इस घटना के बाद मृतका के पिता सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें