Bihar News: डिस्को डांडिया का भव्य सफल शुभारंभ

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। नवरात्रि के शुभ अवसर पर सामाजिक,सांस्कृतिक संस्था स्वरूप सेवांजलि फाउंडेशन एवं इवेंट के द्वारा राजा घाट ,गायघाट स्थित KL 7 होटल और बैंक्वेट हॉल के प्रांगण में भव्य डिस्को डांडिया 4.0 का आयोजन किया गया।जिसमें पटनावासियों ने बहुत ही उमंग और जोश के साथ शक्ति की देवी मां दुर्गा के पूजन के साथ-साथ डांडिया का भरपूर आनंद उठाया। कार्यक्रम का उद्घघाटन संस्था के अध्यक्ष राकेश बल्लभ,अशोक चौधरी (भवन निर्माण मंत्री, बिहार)और अन्य अतिथियों के द्वारा किया गया। विशिष्ट अतिथि के रूप में आलोक राज (DGP), देवेंद्र मांझी (पूर्व विधायक), श्याम रजक ( पूर्व मंत्री), रंजन यादव ( पूर्व सांसद), दीपक ठाकुर ( समाजसेवी), अरुण मांझी ( पूर्व विधायक), राजीव सिन्हा (R.M, CBI), धर्मपाल खुराना (Z.M, CBI), 




नितिन यादव (समाजसेवी),डा० अजय प्रकाश ( समाजसेवी), विकास वैभव (LIB) और अन्य लोगों की उपस्थिति रही। अतिथियों ने संस्था और समस्त पटनावासियों का आभार प्रकट किया और साथ नवरात्र की हार्दिक शुभकामनाएं दी। संस्था के अध्यक्ष राकेश बल्लभ ने कार्यक्रम में आए समस्त लोगों का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में नृत्य और गायन कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से चार-चाँद लगा दिया। हर साल की भाँति कार्यक्रम की भव्यता को देखते हुए लोगों ने इस डांडिया को पटना का सबसे बड़ा कार्यक्रम बताया। कार्यक्रम का संचालन मुकेश ओझा, सुशांत सिंह और रविंद्र कुमार ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम को भव्य रूप देने में आकाश कुमार, आलोक राज, आशीष कुमार, सोनू मिश्रा, प्रवीण तिवारी , मनीष कुमार, रोबिन, अमन, नीरज, प्रिंस, प्रियंका, रिया, रीतिका और अन्य लोगों का अहम् योगदान रहा।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें