Bihar News: विजयादशमी के अवसर पर लुक्स सैलून आशियाना का हुआ ग्रैंड ओपनिंग

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। विजयादशमी के पावन अवसर पर दिनांक 24 अक्टूबर  2023 को लुक्स सैलून आशियाना का ग्रैंड ओपनिंग पटना के आशियाना दीघा रोड स्थित देव शिव कॉम्प्लेक्स में हुआ है। इस दौरान प्रतिष्ठान की ऑनर शंपा सिंह और ऋषि कुमारी मौजूद रही, जिन्होंने कहा कि यह पटना का सबसे बड़ा ब्यूटी सैलून है, जो यहाँ पहले और दुसरे तल्ले पर अवस्थित है। उन्होंने बताया कि लुक्स लोगों को भरोसे और अपनी गुणवत्ता के साथ लगातार नये मुकाम की ओर बढ़ रहा है। इस कड़ी में यह स्टोर भी है, जो पटना के लोगों को विस्तृत रेंज प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति को इस सैलून के माध्यम से हम आगे बढ़ाएंगे और श्रृंगार करते समय गुणवत्तापूर्ण उत्पादों 


का प्रयोग किया जाएगा, उन्होंने कहा कि सबसे प्राचीन भारतीय श्रृंगार कला है। उन्होंने बताया कि इस ब्यूटी पार्लर में पुरुष और महिलाओं के लिए हेयर कटिंग और अन्य सुविधाएं रखी गई है। साथ ही लुक्स  सैलून में इन्गोरल ऑफर के तहत ग्राहकों को 34 %  की छूट भी मिलेगी.यह छूट लुक्स सैलून के 34 साल होने के शुभ अवसर पर हर प्रोडक्ट पर दी जा रही है। यहाँ क्वालिटी और प्रीमियम रेंज के साथ क्लाइंट के लिए कॉम्पलिमेंट्री कार्ड भी मिलेगा। इस सैलून की अधिक जानकारी इसके सोशल मीडिया से प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही कई गणमान्य लोग तथा लुक्स सैलून के कई लोग उपस्थित रहे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें