Bihar News: नदी में डूबने से तीन युवकों की मौत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। बिहार पटना पालीगंज शनिवार की शाम थाना क्षेत्र के महाबलीपुर गांव स्थित सोन नदी घाट पर स्नान करने गया तीन युवकों की मौत नदी में डूबने से हो गयी। ताजा मामला पालीगंज थाना क्षेत्र के महाबलीपुर गांव की है। जानकारी के अनुसार जिउतिया पर्व के अवसर पर स्नान करने के लिए पर्व किये महिलाओं के साथ सोन नदी घाट पर शनिवार की शाम भीड़ उमड़ पड़ी। उसी दौरान दो युवक नदी के गहरे पानी मे जाने से लापता हो गया। लेकिन किसी को पता नही चला। लेकिन उसी दौरान उसी घाट पर स्नान करने के दौरान एक बच्चा गहरे पानी मे गया तो उसे देख महिलाएं शोर गुल मचाने लगी। शोर गुल की आवाज सुनकर नदी तट पर खड़े ग्रामीणों ने बच्चा को नदी से निकालने के लिए नदी में कूद पड़े। जहां ग्रामीणों ने काफी परिश्रम के बाद बच्चा की शव को नदी से बाहर निकाला। साथ ही बच्चा को 

निकालने के लिए नदी में कूदे ग्रामीणों ने पूर्व में डूबे दोनों युवकों के शव को भी नदी से बाहर निकाला। इस प्रकार एक ही समय एक ही स्थान पर तीन लोगो की मौत से वहां का वातावरण गमगीन हो गया। परिजनों की चीख व पुकार से सारा वातावरण गूंज उठा। ख़ुशी के पर्व के अवसर पर मातम छा गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पालीगंज थाने की पुलिस शवों को कब्जे में ले लिया व कानूनों प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमण्डल अस्पताल भेज दिया। मृतकों की पहचान पालीगंज थाना क्षेत्र के परियों गांव निवासी सत्येंद्र साव के 16 वर्षीय पुत्र गणेश कुमार, जामुन साव के 26 वर्षीय पुत्र कुश कुमार व महाबलीपुर गांव निवासी लवकुश प्रसाद के 14 वर्षीय पुत्र सागर कुमार के रूप में हुआ। बताया जा रहा है कि तीनों जिउतिया पर्व के अवसर पर स्नान करने पालीगंज थाना क्षेत्र के महाबलीपुर गांव स्थित सोन नदी घाट पर गया था। जहां घाट पर पानी के अंदर काफी कीचड़ भरी है। वही स्नान करने के दौरान तीनो कीचड़ के अंदर चला गया व बाहर नही निकल पाया। साथ ही पानी के अंदर कीचड़ में ही सभी ने दम तोड़ दिया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें