Bihar News: गौरव राय के सहयोग से प्रेमशीला देवी को एक सिलाई मशीन उपलब्ध कराया गया

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। गौरव राय के सहयोग से प्रेमशीला देवी को एक सिलाई मशीन उपलब्ध कराया गया।ये मशीन अजय कुमार जो की पटना सिटी के रहने वाले है और अभी राँची में सनफ़र्मा में कार्यरत है ने अपने दोनों बेटो के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आज उपलब्ध कराया। प्रेमशीला देवी को इस सिलाई मशीन से अपने परिवार के भरण पोषण में काफ़ी सहायता मिलेगी।गौरव राय ने बताया की ये 73वी सिलाई मशीन है जो आज दी गई है, आने वाले दिनों में पाँच सिलाई मशीने और ज़रूरतमंदों के बीच दी जायेंगी।गौरव राय ने बताया की देने वालों की कमी नहीं 

है समाज में , लोगों का साथ अब मिल रहा है लोग अपने बच्चो या अपने जन्मदिन पर साइकिल या सिलाई मशीन भेट स्वरूप देना चाहते हैं मेरी कोशिश रहती है की मिला हुआ सामान सही जगह पूरी पारदर्शिता के साथ ज़रूरतमंदों को मिले। गौरव राय के इस अभियान में आज तक 86 लोग जुड़ चुके हैं और अभी तक बिहार के भिन्न भिन्न क्षेत्रों में 209 साइकिलें, 73 सिलाई मशीनें ज़रूरतमंदों को दिया जा चुका है और क़रीब 125 विद्यार्थियों और कॉलेजों में सैनिटरी पैड वेण्डिंग मशीने लगवाया जा चुका है। हमारा उद्देश्य सिर्फ़ एक है अपने आस पास के ज़रूरतमंदों के जीवन स्तर में बदलाव लाना और चेहरे पर मुस्कान।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें