Rewari News : माजरा एम्स शिलान्यास की मांग को लेकर एम्स संघर्ष समिति का धरना 24वें दिन भी जारी रहा

माजरा एम्स शिलान्यास की मांग को लेकर एम्स संघर्ष समिति का धरना बुधवार 24वें दिन भी जारी रहा। करवाकर निर्माण कार्य शुरू करवाने, एमबीबीएस की क्लास लगाने और ओ पी डी शुरू करवाने की मांग को लेकर एम्स संघर्ष समिति का धरना श्योताज सिंह समिति अध्यक्ष की अध्यक्षता में उप तहसील मनेठी में जारी रहा। समिति द्वारा आयोजित धरने में आज नांगल मूंदी से काफी संख्या में महिलाओं ने शामिल होकर धरने को अपना समर्थन दिया और विश्वास दिलाया कि वे एम्स संघर्ष मे समिति के साथ हैं और हर स्थिति में हम आप का समर्थन करती है। सभी वक्ताओं ने एक बार फिर से सरकार से अपील की कि वह तुरंत माजरा एम्स का शिलान्यास करके निर्माण कार्य शुरू करे और एमबीबीएस की क्लास लगाने और ओ पी डी शुरू करवाने की तारीख़ बताए।



सरकार दक्षिणी हरियाणा के साथ भेद भाव करना बंद करे और अपनी की गई घोषणा अनुसार इस क्षेत्र की मांग को तुरंत पूरा करें। वक्ताओं में मुल शंकर आर्य, अमर सिंह राज पूरा, मास्टर लछमन सिंह, बी डी यादव, सूबेदार दिल बाग सिंह, भूप सिंह आर्य, कर्नल राजेन्द्र सिंह, जगदीश शर्मा, सत्यप्रकाश कुंड, थानेदार करण सिंह आदि रहे। धरने में आज मुख्य रूप से नांगल से आशा, पूनम, रेखा, माया, राज, पूजा, बबली, भागती, याद राम, दया राम, देसराज, जय दयाल, कंवल सिंह नांगल, ईश्वर सेन, भजन लाल, उमेश, भगवानदास, नंद राम नरेंद माजरा ओमप्रकाश यादव, रमेश कुमार आदि सहित सैकड़ों महिलाओं एवं पुरुषों ने भाग लिया। ओम प्रकाश सेन सचिव ने धरने में आए हुए सभी लोगो का धन्यवाद किया। बाबु कैलाश यादव ने मंच संचालन किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें