Rewari News : माजरा एम्स शिलान्यास की मांग को लेकर समिति का धरना दसवें दिन भी जारी रहा



रेवाड़ी में बुधवार को 10वें दिन भी एम्स शिलान्यास एवं निर्माण कार्य शुरू करवाने, एमबीबीएस की क्लास शुरू करने एवं ओ पी डी शुरू करवाने के लिए एम्स संघर्ष समिति का धरना श्योताज सिंह पूर्व सरपंच एवं अध्यक्ष एम्स संघर्ष समिति की अध्यक्षता में जारी रहा जिसमें विभिन्न गाँवो से सैकड़ों महिलाओं एव पुरुषों ने भाग लिया और सभी ने इस बात पर दुख व्यक्त किया कि जब एम्स के लिए जमीन का कार्य पूरा हो गया है और घोषणा हुए भी एक लंबा समय बीत चुका है लेकिन सरकार अपनी हठधर्मिता से बाज नहीं आ रही है और जनता के धैर्य की परीक्षा लेना चाहती है तथा जान बुझ कर चुनावी राजनीति के चक्कर में एम्स का शिलान्यास और निर्माण कार्य शुरू नहीं कर रही है। जबकि इस क्षेत्र की जनता पिछले 5 साल से एम्स के लिए संघर्ष कर रही है। इसलिये सभी ने सरकार से अपील की कि सरकार तुरंत एम्स माजरा का शिलान्यास करके निर्माण कार्य शुरू करवाये और जनता की मांग पूरी करे। 



वक्ताओं में आचार्य यश देव, मास्टर लछमन सिंह अहरोद, रिटायर्ड डीईओ बलडोदिया, तारा चंद अहरोद, डॉ एच डी यादव, बी डी यादव, कर्नल राजेंद्र सिंह, मुल चंद प्राण पूरा, राम अवतार भिटेड़ा, दिल बाग पाडला, अमर सिंह, रामस्वरूप, दया राम, सत्यप्रकाश कुंड, भारत मनेठी आदि रहे बाबु कैलाश ने मंच संचालन किया और ओमप्रकाश सेन ने सभी आए हुए लोगों का धन्यावाद किया। मीटिंग में मुख्य रूप से देसराज, दया राम बाछौदिया, सतबीर मनेठी, मंगतू राम शांडिल्य, दयानंद मास्टर, विनोद पंच, कैलाश मनेठी, भगवानदास कुंड, कांशीराम, रामनिवास, मथुरा देवी, रेखा देवी, सोमा देवी, मेवा देवी, गिंदौड़ी देवी, राजबाला, संतरा, संतोष सहित सैकड़ों पुरुष और महिलाओं ने भाग लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें