Bounsi News: उत्पाद विभाग ने 101 पेटी शराब किया बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा रविवार की सुबह भलजोर चेक पोस्ट पर गुप्त सूचना के आधार पर एक टाटा 407 वाहन जिसका गाड़ी संख्या BR 11GD  9364 की तलाशी ली गई। तलाशी लेने पर सीमेंट की बोरियों के नीचे शराब का कार्टुन रखा पाया गया। टाटा 407 वाहन के चालक एवं तस्कर मोहम्मद अबरेज पिता मोहम्मद अख्तर, ग्राम पसिया थाना मधुपुर जिला देवघर और सहचालक सुभाष रजवार पिता अशोक रजवार ग्राम 


चांदमारी थाना मधुपुर जिला देवघर को गिरफ्तार किया गया। जिसमे कुल कार्टून की संख्या 101 पेटी बताई गई। बरामद बोतलों की संख्या 2352 बोतल बताई गई। बरामद शराब की कुल मात्रा 906.48 लीटर बताई गई। गिरफ्तार चालक सह तस्कर ने पूछताछ के क्रम में बताया कि, वह शराब जामताड़ा रोड से लेकर आ रहा था और उसे भागलपुर लेकर जा रहा था। छापामारी दल का नेतृत्व अरविंद कुमार सहायक अवर निरीक्षक मद्य निषेध ने किया। भलजोर चेक पोस्ट पर लगातार हो रही भीषण जांच से शराबी से लेकर शराब तस्कर में हड़कंप मची है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें