Bounsi News: उत्पाद विभाग की टीम ने 286 पेटी शराब की बरामद, तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। उत्पाद विभाग की टीम ने भलजोर चेक पोस्ट पर अवर निरीक्षक दीपक महतो के नेतृत्व में सोमवार को सघन वाहन जांच अभियान चलाकर 6 चक्का ट्रक से 286 पेटी शराब के साथ चालक सह तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि, शराब को सीमेंट की बोरी के नीचे छुपा कर ले जाया जा रहा था। जिसे उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा बरामद कर लिया गया। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान रोहतास जिला अंतर्गत काराकाट गोरारी थाना क्षेत्र के किरही गांव निवासी रास्ता राम के पुत्र टोनी पासवान के रूप में की गई है। जबकि ट्रक संख्या 


बीआर 02 जीए 2266 वाहन के मालिक मोहम्मद उस्मान के पुत्र मोहम्मद इलाज अहमद थाना एवं जिला समस्तीपुर घर बथुआ वार्ड नंबर 7 का रहने वाला है। उत्पाद विभाग के अधीक्षक अरुण मिश्रा ने बताया कि, जप्त शराब इंपीरियल ब्लू, रॉयल गार्ड, ब्लू स्ट्रोक एवं डिस्काउंट व्हिस्की ट्रक से बरामद किया गया है। उनके द्वारा बताया गया कि 286 पेटी में रखे 6624 बोतल से 2544.120 लीटर शराब बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि, ट्रक चालक के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। जबकि ट्रक मालिक के ऊपर भी प्राथमिक की दर्ज की गई है। अनुसंधान के बाद ट्रक मालिक के ऊपर भी कार्यवाही की जायेगी।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें