Bounsi News: मंदार की बेटी ने बीपीएससी शिक्षक की परीक्षा में हासिल की सफलता

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। कौन कहता है कि, आसमां में छेद नहीं होता एक पत्थर तो तबियत से उछालों यारो। इस कहावत को चरितार्थ किया है। बौंसी प्रखंड के थाना काॅलनी निवासी रमेश मिस्री (रामू पेंटर) की छोटी पुत्री रिमझिम कुमारी (छमछम) ने। रिमझिम ने बीपीएससी शिक्षक परीक्षा में सफलता प्राप्त कर प्रखंड क्षेत्र सहित माता पिता का नाम रोशन किया है। रिमझिम कुमारी ने बीपीएससी शिक्षक परीक्षा में सफलता हासिल किया है। खास बात यह है कि रिमझिम ने पहले ही प्रयास में सफलता पाई है। रिमझिम की सफलता से पूरा परिवार बेहद खुश है। मगर यहाँ तक 

का सफर आसान नहीं था। ग्रामीण परिवेश और सुविधाओं के अभाव के बावजूद दिन रात इस सफलता के लिए मेहनत की है । रिमझिम ने अपने इस उपलब्धि का पूरा श्रेय अपने पापा,भैया कुमार चंदन एवं भाभी अंकिता कुमारी को दिया है। सभी परिवार के लोगों ने रिमझिम कुमारी को बधाई दी। उनके पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। बताते चलें कि 2 मई 2021 में रिमझिम कुमारी की मां प्रेमलता देवी का देहांत हो गया था। इसके बाद इनकी पढ़ाई में काफी दिक्कतें आई थी। इन सारी दिक्कतों का सामना करते हुए इन्होंने कड़ी मेहनत और लगन के साथ सफलता हासिल की है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें