Bounsi News: उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के नशे में दो लोगों को किया गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार को शराब के नशे में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम शराबियों और शराब माफियाओं के धर पकड़ के लिए वाहन जांच अभियान चला रही थी। इसी दौरान बौंसी थाना क्षेत्र के सुखनिया पुल समीप वाहन की जांच की जा रही थी। इसी क्रम में झारखंड के तरफ से आ रही एक लाल कलर की कार को रोकने का इशारा दिया गया। लेकिन कार चालक ने पुलिस को देख कार को तेजी से भागना शुरू कर दिया। पुलिस को शक हुआ। जिसके बाद पुलिस के द्वारा कर का पीछा किया गया। इसके बाद कार चालक ने कार को दुमका रोड स्थित एचडीएफसी एटीएम के समीप अपनी वाहन 







को खड़ी कर दी। पीछा कर रही उत्पाद विभाग की टीम ने भी अपने वाहन को रोक वाहन चालक को वाहन सहित पकड़ लिया। इसके बाद कार की तलाशी ली गई। हालांकि कार की तलाशी में उत्पाद विभाग की टीम के हाथ कुछ नहीं लगा। परंतु जब मौके पर ब्रेक एनालाइजर मशीन से 5 लोगों की जांच की गई तो दो लोगों ने शराब पी रखी थी। इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जाता है कि, सभी लोग झारखंड से आ रहे थे और खगड़िया के लिए जा रहे थे। बताया जाता है कि, नशे की हालत में गिरफ्तार दो लोग खगड़िया निवासी हैं। फिलहाल दोनों गिरफ्तार शराबी को उत्पाद विभाग की टीम वाहन में बिठाकर अपने साथ ले गई है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें