Bounsi News: शॉर्ट सर्किट से लगी आग लाखों की संपत्ति का हुआ नुकसान

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के गुड़िया मोर समिति एक मकान में शुक्रवार को शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। आग लगने से करीब लाखों की संपत्ति जल कर राख हो गई। मिली जानकारी के अनुसार गुड़िया मोर समीप एक गेराज में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। पीड़ित मोहम्मद इशरत ने बताया कि, बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग पर गुड़िया मोर के समीप दो चक्का एवं चार चक्का वाहन को ठीक करने का काम करते हैं। शुक्रवार को बिजली के तार में अचानक शार्ट सर्किट हो गई और आग लग गई। आग लगने से गरज के छत पर रखा हुआ 

मोटरसाइकिल का नया ₹4000 का 6 टायर बच्चे एवं बड़ों के कपड़ों के अलावा घर में रखा हुआ ₹50000 का दो चक्का एवं चार चक्का वाहन को ठीक करने का सामान जल कर राख हो गया। पीड़ित ने बताया कि, करीब ₹100000 की संपत्ति जलकर राख हुई है। बताया गया की, घटना के बाद पड़ोसी घनश्याम पंडित के घर से मोटर चला कर आज पर काबू पाने का प्रयास किया गया। जबकि मौके पर पहुंचकर दमकल कर्मी अशोक कुमार एवं घनश्याम सिंह के द्वारा कारी मशक्कत के बाद आज पर काबू पाया गया।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें