Bounsi News: भागवत कथा शुभारंभ पर निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी नगर पंचायत अंतर्गत थाना मोड़ के समीप काली मंदिर के प्रांगण में कई वर्षों से भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। हर वर्ष भी भांति इस वर्ष भी भागवत कथा का शुभारंभ शुक्रवार को कलश शोभा यात्रा के साथ की गई। कलश शोभा यात्रा नगर भ्रमण के लिए मंदिर परागण से प्रारंभ की गई। भव्य  कलश शोभा यात्रा में गाजे बाजे के साथ काफी संख्या में भक्तों ने हर्षोल्लास और जयकारे के साथ भाग लिया। कलश 

यात्रा के शुभारंभ के अवसर पर गाजे बाजे के साथ मंदार तराई अवस्थित पापहरणी सरोवर से जल भरकर काली मंदिर लाया गया। भागवत कथा कार्यक्रम के आयोजन को लेकर रामकिशुन मंडल ने बताया कि, यह भागवत कथा सात दिवसीय हो रही है। जिसमें आसपास के कई लोग  सहयोग कर रहे हैं। बताया गया कि भागवत कथा में  कथावाचक पूजा भारद्वाज के द्वारा भागवत कथा पर प्रवचन किया जाएगा। इस धार्मिक आयोजन को लेकर क्षेत्र में अध्यात्म का माहौल बना हुआ है। मंदिर को बड़े ही खूबसूरत ढंग से सजाया गया है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें