Chandan News: निगरानी टीम के हत्थे चढ़ा चान्दन थाना पदस्थापित ASI मनोज कुमार पासवान

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बांका जिले के चांदन थाना पद स्थापित ए एस आई मनोज पासवान निगरानी टीम के हत्थे चढ़े। बता दे की मंगलवार 10 अक्टूबर को निगरानी टीम पटना के निर्देशानुसार  भागलपुर निगरानी विभाग द्वारा छापेमारी अभियान चलाकर चान्दन थाना में विगत 1 वर्ष से पद स्थापित ए एस आई मनोज पासवान को थाना क्षेत्र के एक युवक से किसी केस के सिलसिले में मदद पहुचाने के नाम पर लिए बीस हजार रुपए नगद घूस के साथ गिरफ्तार कर पटना कोर्ट ले जाया गया है। इस तरह की घटना कोई पहली बार नहीं है जहां की निगरानी टीम के हत्थे ना चढ़े हो, कुछ महीने पहले ही राजस्व कर्मचारी भृगुनन्दन साह को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया था।बताया जा रहा है की 



गिरफ्तार मनोज पासवान सिलजोरी पंचायत के एक युवक केस का आ इ ओ था वही इस केस को देख रहा था। और उस केस को मैनेजमेंट करने के नाम पर ₹50000 की मांग की गई थी। इसके बाद युवक ने हामी भरते हुए फिलहाल ₹20000 देने की बात कही। और निगरानी विभाग पटना को अवगत करा दिया। जिसके निगरानी टीम ने तकनीकी जाल बिछा कर ए एस आई मनोज पासवान को घूस लेते रंगे हाथ धर दबोच लिया ।और निगरानी टीम सामिल पदाधिकारों ने गिरफ्तार ए एस आई मनोज पासवान के खिलाफ़ कार्रवाई करते भागलपुर ले गया।इस तरह की कार्रवाई से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। और लोगों में तरह तरह की चर्चा करने में जुट गई है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें