Chandan News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता दो बाइकर्स लुटेरे को गिरफ्तार कर बुधवार को भेजा जेल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। खबर बांका जिले की कटोरिया थाना की है। जहां कटोरिया थाना पुलिस ने महज 6 घंटे में दो बाइकर्स लुटेरा गिरोह को उद्वेदन करते हुए बाइक के साथ गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिन सोमवार को कटोरिया बाजार के बांका रोड स्थित शिफा क्लीनिक के डॉक्टर नसीमुद्दीन का एक स्प्लेंडर बाइक की चोरी हो गई थी। जो सीसीटीवी के आधार पर कटोरिया थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई गई थी। इसके बाद कटोरिया पुलिस ने सीसी फुटेज कंगाल कर चोरों की सिनाख्त करने में जरा भी देर नहीं की। और सीसीटीवी पर दिख रहा शातिर बाइक चोर युवक को गिरफ्तार करने कटोरिया थाना अध्यक्ष महेश्वर राय के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर छापेमारी अभियान चलाकर थाना क्षेत्र के मेड़ा गांव के राजेश मंडल का पुत्र सोनू कुमार एवं सिहुलिया गांव की जयंत यादव का पुत्र जितेंद्र कुमार उर्फ (जोगेंद्र कुमार) को दो स्प्लेंडर बाइक सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर लिया। वहीं गिरफ्तार 


आरोपियों से पूछताछ के क्रम में अन्य जगहों से हुई बाइक चोरी की घटना में संलिप्त होने की बात स्वीकार भी कर लिया। बताया जा रहा है कि उसी दिन 2 अक्टूबर को झारखंड देवघर के टाउन थाना कांड संख्या 553/ 23 में बाइक चोरी की गई थी। जबकि 8 सितंबर 2023 को कटोरिया थाना क्षेत्र की कठौन गांव से बाइक चोरी किया गया था। इसी तरह गत 24 सितंबर को प्रखंड मुख्यालय कटोरिया से भी एक बाइक चोरी कर लेने की बात बताई गई है। वहीं इस घटना की जानकारी बेलहर प्रक्षेत्र के नवनियुक्त एसडीपीओ राजकिशोर कुमार ने मंगलवार शाम 4:00 बजे कटोरिया थाना परिसर में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार शातिर बाइक चोर का  पहुंच अन्य साथियों जुड़ा है। जिसकी तलाश की जा रही है। प्रेस विज्ञप्ति में यह भी बताया कि बाइकर्स चोर गिरोह बाइक चोरी कर अन्य जरूरतमंद के बीच ओने पौने दाम बेच दिया करता था। जिसे लेकर कटोरिया पुलिस सभी चोरी किए बाइक की बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी अभियान में जुट गई है। इधर पुलिस ने दोनों बाइक चोर आरोपित के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई करते हुए, बुधवार को बांका जेल भेज दिया है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें