Chandan News: दो अंतर्जातीय जोड़े भाग कर रचाई शादी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। अंतर्जातीय विवाह का मामला थमने की नाम नही ले रही। प्यार मोहब्बत वो चीज बन गई है जो प्यार मोहब्बत के कारण जिन्हें जन्म देने वाली वो मां अपने पेट  में नौ महीने पाल कर जन्म देती है और उसे पढ़ा लिखा कर अपने से उंचे घरानों में लाडली बेटी को शादी कराने की मनसूबा संजोए रखती हैं। लेकिन आज के दौर में वही बेटी अपने माता पिता की अरमानों को गला घोंट कर अपने प्रेमी संग भाग कर अंतर्जातीय विवाह रचा ले रही है। ऐसी मामला चांदन थाना क्षेत्र से सामने आ रही है। बताया जा रहा है की प्रखंड मुख्यालय की एक लड़की घर से भाग कर गांव के ही एक प्रेमी से के साथ देवघर में शादी रचा ली है। इस बात की खुलासा तब हुई जब दोनों प्रेमी जोड़े की 

फोटो वायरल हो गई। फोटो वायरल होते ही लड़की के पिता ने लड़के के विरुद्ध आवेदन देखकर कार्रवाई करने की मांग कि है। और आवेदन में बताया है की मेरी लड़की देवघर पढ़ने और सामान खरीदने गई थी,इसी क्रम में गांव के युवक द्वारा जबरन मेरी को मंदिर ले जाकर शादी कर ली है। जबकी सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनो प्रेमी जोड़े की प्यार मोहब्बत और शादी करने का सिलसिला विगत दो साल से चल रहा है। लेकिन अंतर्जातीय विवाह का एक दिवाल ने दोनों को भाग कर शादी रचाने की बात सामने आई है। हंलाकी चांदन पुलिस लड़की की बरामदगी के लिए जगह-जगह छानबीन करने में जुट गई है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें