Chandan News: मन्नत पूरी को लेकर रखा सीने पर कलश

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड क्षेत्रीय कुसुमजोरी पंचायत अंतर्गत कुरुमटांड गांव अवस्थित दुर्गा मंदिर परिसर में सतभैया निवासी एक नवयुवक भक्त ने छाती पर कलश रखकर माता की आराधना कर रहा है। वही भक्त की सेवा भाव को लेकर भक्ति के भाभी भी सहयोग प्रदान करने में फलाहारी व्यंजन खा कर रात दिन अपने देवर माता भक्त की सेवा में लगी है। साथ ही दुर्गा पुजा समिति के संचालक सह अध्यक्ष अशोक कुमार यादव एवं स्थानीय सनातन धर्मावली भक्तों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। पूछे जाने पर भक्त मुकेश कुमार ठाकुर पिता विजय ठाकुर 


ने बताया की में अहमदाबाद में नाई का काम करता हूं। मुझे कुछ ख्वाहिश पुरी करने के लिए माता की अराधना करने का ख्याल आया जो में चौथे दिन से अपने छाती पर कलश रखकर अराधना में लीन हूं। उपवास में रहने के बावजूद भी मुझे माता की कृपा से उर्जा मिल रही है। उन्होने बताया की अल्पाहार जूस के सिवाय नौ दिनों तक कोई भी क्रिया कराव और खान-पान नही करेंगे। नवमी के हवन-पूजन के साथ विधि-विधान पूर्वक के बाद ही अपने सिने पर रखा कलश हटाएंगे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें