Chandan News: चोरों ने उड़ाई हजारों की संपत्ति

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना क्षेत्र के कोरिया पंचायत अंतर्गत धबोनी (कुरैवा) गांव में बीते रात बुधवार को अज्ञात चोरों द्वारा गांव के कैशव यादव पिता सोखी यादव के घर का चार दिवारी फांदकर  हजारों रुपए की संपत्ति चुरा लेने की बात सामने आई है। बताया जाता है कि अज्ञात चोर घर के अंदर घुसकर घर में रखें बक्सा का ताला तोड़कर₹10000 नजर 1 किलो के लगभग जेवर' कपड़ा के साथ-साथ कांसा पीतल के बर्तन एवं ₹6000 का एक पाठा चोरी कर लिया गया है। इस घटना को लेकर पीड़ित कैशव यादव द्वारा चांदन थाना में अज्ञात चोर के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। बता दे की प्रखंड क्षेत्र में अज्ञात चोरों का तांडव कोई नया मामला नहीं है।आए दिन अज्ञात चोरों 

ने लोगों का नींद हराम कर रखी है। जबकि आज से कुछ महीने पूर्व चान्दन के एक पीडीएस दुकानदार के घर में अज्ञात चोर बड़े ही अजीब ढंग से एक खस्सी के साथ अन्य सामान चोरी कर ली गई थी। जिसकी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चांदन पुलिस अज्ञात चोर के गिरेबान तक पहुंचने की बात की गई थी। इसके बाद तुरंत दूसरी घटना सामने आई कि जल मीनार में लगे पंप समरसेबल अज्ञात चोरों ने उड़ा कर ले गई। जबकि पंप समरसेबल चोरी होने की मामला प्रखंड क्षेत्र में आधा दर्जन के करीब हो चुकी है। बावजूद चांदन पुलिस अज्ञात चोर के गिरेबान तक पहुंचने में विफल साबित हो रही है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि पीड़ित के द्वारा दिए गए आवेदन पर जांच की जा रही है। जल्द से जल्द अज्ञात चोर के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें