Godda News: महागामा में हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत दो घायल




ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- गोड्डा-महागामा मुख्य पथ एन एच 133 पर महागामा के बसुआ चौक के समीप दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने टक्कर में दो युवक क्रमशः महागामा निवासी शंकर मंडल का 19 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार और प्रमोद मंडल का 18 वर्ष से पुत्र आयुष कुमार तथा गुड्डू मंडल का 10 वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी बुरी तरह घायल हो गए।स्थानीय लोगों के मदद से तीनो घायलों को महागामा रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां मौजूद डॉक्टर मयंक कुमार के द्वारा तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अंकुश कुमार,आयुष कुमार एवम अनुष्का कुमारी ऊर्जानगर से महागामा अपनी घर की ओर जा रहे थे। उसी क्रम में विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही अज्ञात मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर हो गई जिसके कारण तीनो बुरी तरह घायल हो गए।  डॉक्टर मयंक कुमार ने बताया कि आयुष कुमार एवम अनुष्का कुमारी को सिर में गंभीर चोटे आई है। जिसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेजा गया।  घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अरुण कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल व अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए । 

                        आयुष कुमार का फाइल फोटो)

गोड्डा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान आयुष कुमार की मौत हो गई । पोस्टमार्टम के उपरांत आयुष कुमार के लाश को घर लाया गया। मृतक आयुष कुमार दसवीं कक्षा का छात्र था , जो डी ए वी पब्लिक स्कूल ऊर्जानगर में पढ़ाई करता था । जानकारी के अनुसार इसी वर्ष मैट्रिक का परीक्षा देने वाला था। आयुष के आकस्मिक निधन से पूरा महागामा में मातम छाया हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दुर्घटना की सूचना पाकर महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह मृतक के घर पहुंच कर शोक व्यक किया।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें