Panjwara News: स्कार्पियो से सीधी टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना क्षेत्र के वैदाचक मोड़ के पास भेड़ामोड़ पंजवारा मुख्य मार्ग पर रविवार को  स्कॉर्पियो एवं  बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब एक बजे झारखंड के गोड्डा की ओर से बाराहाट की ओर जा रही स्कार्पियो एवं बाराहाट की ओर से पंजवारा की आ रही बाइक की टक्कर बैदाचक मोड़ के समीप हो गई। जिसमें  बाइक चला  रहे युवक के सिर में गंभीर चोट आई जिसे आनन फानन में लोगों ने हेल्थ एंड 


वेलनेस सेंटर पंजवारा पहुँचाया । जहाँ चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत युवक की पहचान भागलपुर जिला के मुजाहिदपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर के अभिनव कुमार पिता कार्तिक दास के रूप में हुई।जबकि गंभीर रूप से घायल सिकन्दरपुर के ही सौरभ कुमार पिता अशोक कुमार दास को बेहतर इलाज के लिए बांका सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।वहीं पंजवारा थाना पुलिस ने शव पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया एवं दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो एवं बाइक को जब्त करते हुए स्कॉर्पियो के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें