Panjwara News: अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी यात्रियों से भरी बस, एक दर्जन यात्री घायल

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना क्षेत्र के निझरी गांव के समीप मंगलवार दोपहर भागलपुर से गोड्डा जा रही यात्री बस मोड़ के  समीप अचानक  सामने से ऑटो आ जाने से अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई।अचानक बस के पलट जाने से वहां अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची पंजवारा थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बस का शीश तोड़ कर यात्रियों को बाहर निकाला।घटना में करीब दर्जन भर यात्री को चोटें आईं। घायलों को इलाज हेतु हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पंजवारा पहुंचाया गया। जहाँ अस्पताल के चिकित्सक डॉ दिनेश कुमार ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया। वहीं गंभीर रुप से घायल एक महिला को परिजन गोड्डा ले गए। 

घायलों में पंजवारा थाना क्षेत्र के दुबराजपुर की आंगनबाड़ी सेविका रेखा देवी,झारखंड के गोड्डा जिला के सिमरातरी की मंजू मोमात,पथरा अमरपुर की फूलकुमारी देवी,मीना देवी,मुचहरा की रेखा देवी , मनखुश कुमार, गोड्डा के रिंकू देवी एवं मंटू लैया के रूप में हुई है।जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि  भागलपुर की ओर से आ रही बस क्षेत्र के निझरी  गांव के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई ,जिसमें कुछ लोगों को मामूली चोटे आई है। जिनका इलाज अस्पताल में कराया गया है एवं दुर्घटनाग्रस्त बस को कब्जे में ले लिया गया है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें